Sunday 22 January 2017

#2178
अब मैं छुट्टा सांड हूं, जहां हरी घास देखूंगा, वहीं मुंह मारुंगा। अमर सिंह ने अखिलेश और आजम खान को दी खुली चुनौती। 
=======================
22 जनवरी को बहुचर्चित राजनेता अमर सिंह बनारस में मौजूद रहे। अमर सिंह ने यूपी के सीएम अखिलेश यादव और ताकतवर मंत्री आजम खान को खुली चुनौती दी। पिछले दिनों समाजवादी पार्टी से बर्खास्त किए जाने पर अमर सिंह ने कहा कि अब मैं छुटटा सांड हूं, जहां हरी घास देखूंगा वहीं मुंह मारूंगा। भाजपा का नाम लिए बगैर अमर सिंह ने कहा कि मैं केन्द्र सरकार का आभारी हूं, जिसने मेरी सुरक्षा बढ़ा दी है। अखिलेश ने जब अपने पिता को ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटा दिया था, तब मैं मुलायम सिंह के साथ खड़ा था। लेकिन अब मुलायम सिंह अपने उसी बेटे की शरण में चले गए हैं। मुझे अब मुलायम सिंह ने भी छोड़ दिया है। मैं सपा में शामिल होने के लिए अखिलेश के समक्ष कोई आवेदन अथवा निवेदन नहीं कर रहा। मैं अब स्वतंत्र हूं और कुछ भी बोल सकता हूं। रामगोपाल यादव ने कहा था कि अमर सिंह उत्तर प्रदेश में आएंगे तो सुरक्षित वापस नहीं जाएंगे। मैं आज 22 जनवरी को यूपी के बनारस में मौजूद हूं और यहां से सुरक्षित भी जाऊंगा। उन्होंने कहा कि मैं जल्द ही वो सब कुछ बोलूंगा जो चैनल वाले मेरे मुंह में माइक घुसेड़ कर बुलवाना चाहते हैं। मैं कभी भी पलायनवादी नहीं रहा। मैं बोलूंगा और जमकर बोलूंगा। हालांकि अमर सिंह ने भाजपा में शामिल होने के बारे में कुछ नहीं कहा, लेकिन अमर सिंह की बात से साफ जाहिर था कि विधानसभा के चुनावों में अब अमर सिंह सीएम अखिलेश यादव और आजम खान जैसे विरोधियों पर जमकर हमला बोलेंगे और उसका फायदा भाजपा को होगा। अब अमर सिंह अपने मुलायम सिंह को भी नहीं बख्शेंगे।
(एस.पी.मित्तल) (22-01-17)
नोट: फोटो मेरी वेबसाइट www.spmittal.in 
https://play.google.com/store/apps/details? id=com.spmittal
www.facebook.com/SPMittalblog
Blog:- spmittalblogspot.in
M-09829071511 (सिर्फ संवाद के लिए)
================================
M: 07976-58-5247, 09462-20-0121 (सिर्फ वाट्सअप के लिए)

No comments:

Post a Comment