Monday 25 June 2018

मुसलमानों को एससीएसटी वाली सुविधा भी दी।

अजमेर के तेलंगाना हाउस को अपनी सरकार की प्रमुख उपलब्धियों में गिना रहे हैं सीएम चन्द्रशेखर राव। मुसलमानों को एससीएसटी वाली सुविधा भी दी।
=====
अजमेर के कोटड़ा क्षेत्र में प्रस्तावित तेलंगाना हाउस का भले ही स्थानीय नागरिक विरोध कर रहे हों, लेकिन तेलंगाना के सीएम चन्द्रशेखर राव इसे अपनी सरकार की प्रमुख उपलब्धियों में गिना रहे हैं। ईद से पहले रोजा इफ्तार के एक कार्यक्रम में एमआईएम के सांसद असुद्दीन औवेसी की मौजूदगी में चन्द्रशेखर राव ने कहा कि जिस मक्का में अकीदतमंदों के लिए जगह बनी है, उसी प्रकार तेलंगाना सरकार भी अजमेर शरीफ में 5 करोड़ की लागत से तेलंगाना हाउस बनाने जा रही है। राजस्थान की सरकार ने हमें एक एकड़ भूमि भी दे दी है। तेलंगाना से लाखों मुसलमान अजमेर शरीफ  में जियारत के लिए जाते हैं। ऐसे जायरीन अब अजमेर शरीफ में अपने हाउस में ठहर सकेंगे। जल्द ही मैं स्वयं अजमेर जाकर इमारत के निर्माण की शुरुआत करुंगा। मेरे साथ तेलंगाना के 31 जिलों के प्रतिनिधि भी होंगे। राव ने कहा कि जब वे तेलंगाना राज्य की जंग लड़ रहे थे, तब अजमेर में ख्वाजा साहब की दरगाह में भी आए थे। ख्वाजा साहब ने उनकी मुराद पूरी की, इसलिए अजमेर में ही तेलंगाना हाउस का निर्माण किया जा रहा है। 
मुसलमानों के लिए बहुत कुछ कर रही है सरकारः
सीएम चन्द्रशेखर राव ने कहा कि तेलंगाना के मुसलमानों के लिए सरकार बहुत कुछ कर रही है। अब प्रदेश के मुसलमानों को भी एससीएसटी वर्ग के लोगों की तरह सुविधाएं मिलेंगी। केन्द्र सरकार ने देशभर के मुसलमानों को तरक्की के लिए 4 हजार करोड़ का प्रावधान किया है, जबकि मेरी सरकार ने सिर्फ तेलंगाना के मुसलमानों  की तरक्की के लिए 2 हजार करोड़ रुपए बजट में रखे हैं। इससे अंदाजा लगाया जा  सकता है कि मुझे मुसलमानों की वाहवाही की कितनी चिंता है। तेलंगाना को बने चार वर्ष ही हुए हैं, लेकिन शिक्षा के क्षेत्र में हमारे प्रदेश की गिनती देश के अव्वल राज्यों में होती है। हमारे प्रदेश के युवाओं को अमरीका के अंतरिक्ष केन्द्र नासा तक में बुलाया जाता है। अल्ला ताला के करम की वजह से ही हमारी सरकार बनी है। चन्द्रशेखर राव के इस वीडियो को मेरे फेसबुक पर देखा जा सकता है।
एस.पी.मित्तल) (25-06-18)
नोट: फोटो मेरी वेबसाइट www.spmittal.in
https://play.google.com/store/apps/details? id=com.spmittal
www.facebook.com/SPMittalblog
Blog:- spmittalblogspot.in
M-09829071511 (सिर्फ संवाद के लिए)
================================
अपने वाट्सएप ग्रुप को 7976585247 नम्बर से जोड़े

No comments:

Post a Comment