Sunday 25 September 2016

#1777
फेसबुक पर बनाया है  www.facebook.com/SPMittalblog पेज। 
अब इसी पर पढ़े ब्लॉग। वाट्सएप पर हो रही है परेशानी। 
मेरा हमेशा से यह प्रयास रहता है कि ब्लॉग अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचे, लेकिन इन दिनों वाट्सएप की तकनीकी खामियों की वजह से अनेक पाठकों तक ब्लॉग नहीं पहुंच पा रहा है। इसलिए मैंने सोशल मीडिया के एक्सपर्ट राहुल गर्ग (मो.नं.7073490583) से फेस बुक पर पेज बनवाया है। कोई भी पाठक www.facebook.com/SPMittalblog लिंक के जरिए मेरा फेसबुक पेज खोल कर लाइक कर सकता है। चूंकि इस पेज पर लाइक करने वालों की कोई लिमिट नहीं है, इसलिए लाखों पाठक मेरे ब्लॉग को आसानी के साथ पढ़ सकते हैं। पिछले कई दिनों से मुझे शिकायत मिल रही है कि वाट्सएप के जरिए ब्लॉग नहीं पहुंच पा रहा है। ऐसे पाठकों से मेरा विनम्र आग्रह है कि वे फेसबुक पेज को लाइक करें। लाइक करने में यदि कोई तकनीकी जानकारी किसी को चाहिए तो वह सोशल मीडिया के एक्सपर्ट राहुल गर्ग से उनके मो.न. 7073490583 पर सवाल कर सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि पाठक तकनीकी परेशानियों को सुलझाने का प्रयास करें। 
(एस.पी. मित्तल)  (25-09-2016)
नोट- फोटोज मेरी वेबसाइट   www.spmittal.in 
(www.spmittal.in) M-09829071511
www.facebook.com/SPMittalblog

No comments:

Post a Comment