Monday 1 April 2024

अजमेर के मित्तल मॉल में अब मोदी जैकेट का एक्सक्लूसिव शोरूम खुला।88 कमरो तथा दस हजार स्क्वायर फिट के तीन बैंक्वेट हॉल वाला फोर स्टार सरोवर पोर्टिको होटल भी जल्द।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आधी बांह के कुर्ते और जैकेट से चर्चित ब्रांड जेडब्लू का विशिष्ट स्टोर अजमेर के मल्टी डायमेंशनल लाइफ स्टाइल लैंडमार्क मित्तल मॉल में 1 अप्रेल से खुल गया है। गर्मियों के दिनों में अजमेर राइट्स के लिए गुजरात उद्योग घराने की पुरुष परिधान श्रेणी में खास सौगात है। कैजुअल, फॉर्मल और एथनिक कपड़ों की वृहद रेंज वाला यह विशेष शोरूम जेडब्लू अजमेर के युवाओं के लिए खास तौर पर लाया गया है। जेडब्लू के सीएमडी जितेंद्र चौहान और विपिन चौहान बंधु हैं। उनका कहना है कि जेडब्लू का मित्तल मॉल में खुल रहा शोरूम अजमेर का पहला और जयपुर, कोटा, जोधपुर, उदयपुर के बाद राजस्थान का छठा शोरूम है। उन्होंने बताया कि जेडब्लू और ग्रीन फाइबर नाम से समूह के दो ब्रांड हैं और इनके देश भर में 40 से अधिक शोरूम और दस लाख से अधिक संतुष्ट ग्राहक हैं। मित्तल मॉल के प्रमोटर मनोज मित्तल ने बताया कि अजमेराइट्स के जीने के अंदाज को नए आयाम दे रहे संभाग के सबसे बड़े मित्तल मॉल में और भी कई नेशनल व इंटरनेशनल ब्रांडस के एक्सक्लूसिव शोरूम आउटलेट पहली बार खुल रहे हैं। इनमें जूडियो, कलर प्लस, आईएनसी पॉइंट फाइव, लैंस काट, जयपुर कुर्ती, वाइल्डक्राफ्ट, पोर्वीज्वैल्स मुख्य हैं। इसके अलावा शॉपर्स स्टॉप, मिस्टर डी आई वाय, नायका, मियां बाय तनिष्क, रेयररेबिट, यू एस पोलो, मोंटी कार्लो, बैगइट, मित्तल ऑग्रेनिक्स, एनामोर, स्पाइकर्स, क्रॉक्स, एसिक्स वे ब्रांडस हैं जो अजमेर में पहली बार मित्तल मॉल में खुल चुके हैं। मित्तल मॉल के चौथी मंजिल पर अपटाइजर फूड कोर्ट के तहत बर्गर किंग, सबकृवे, मोती महल, पिज्जा हट, नी ची ले माए द वैफल, एनआईसी व रोल सिंह ब्रांडस के आउटलेट अजमेर के जनता के लिए उपलब्ध हैं। इसके अलावा और भी शुद्ध शाकाहारी आउटलेट खुलने जा रहे हैं जिनमें साउथ इंडियन के लिए संकल्प और चाट व अन्य चाहने वालों के लिए कैलाश पर्वत शामिल हैं। मॉल के प्रमोटर का कहना है कि हर उम्र के व्यक्ति के लिए वर्चुअल रियलिटी, हाईली इंटरैक्टिव एंड सोशियली इनोवेटिव एक्सपीरिएंस वाले सिमुलेशन आधारित बहुत से रोमांचकारी और मनोरंजक गेम्स लिए फन अनलिमिटेड गेम्स जॉन वर्तमान में मित्तल मॉल का आकर्षण बना हुआ है। गेम्स जॉन सभी वर्ग को फिजिकली और मेंटली वो आनन्द पहुंचा रहा जिसकी उन्हें अजमेर में लम्बे समय से तलाश रही है। एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में ऐसी ही एक उपलब्धि फोर स्क्रीन पीवीआर सिनेमा को लेकर अजमेर वासियों की रही है। उन्होंने कहा कि संभाग के लोगों की हाई क्लास लाइफ स्टाइल, ऐंटरटेंमेंट, फूड्स व शॉपिंग रिक्वायरमेंट टाइम और मनी सेविंग्स के साथ एक ही जगह पूरी होने लगी है।
 
फोर स्टार सरोवर पोर्टिको होटल खुलने को तैयार:

देश विदेश में प्रसिद्ध 90 से ज्यादा होटल चेन वाले सरोवर ग्रुप का 88 कमरों और 10 हजार स्क्वायर फीट के 18 फीट ऊंचाई वाले तीन बैंक्वेट हॉल व रूफटॉप स्वीमिंग पूल के साथ 14 हजार स्क्वायर फीट का पूल साइड डेक तथा 13 हजार स्क्वायर फीट के एक अन्य रूफटॉप गार्डन वाला फोर स्टार होटल सरोवर पोर्टीकोय हैल्दी एण्ड डिलिशस क्वालिटी फूड, एंटरटेनिंग एंड इकोनॉमिक डेस्टिनेशन वेडिंग, एनिवर्सरी, एंगेजमेंट, किटी पार्टी, बर्थडे, बिजनेस मीट, कॉरपोरेट पार्टीज का शीघ्र ही आपका सपना साकार करेगा। बहुसंख्या में एक साथ पहुंचने वाले गेस्ट्स के स्टे के लिए 88 कमरे व तीन बेसमेंट की व्हीकल पार्किंग व ट्रेवलिंग.ट्रांसपोटेशन की ईजी अप्रोच के अलावा होटल की लोकेशन हार्ट ऑफ द सिटी होने से सर्दी, गर्मी, बरसात हर मौसम में संभाग वासियों के लिए डेस्टिनेशन वेडिंग का जल्द ही बड़ा केंद्र बनकर उभरेगा। होटल अपने शुभारम्भ से पहले के अंतिम चरण में सज संवर रहा है।

S.P.MITTAL BLOGGER (02-04-2024)

Website- www.spmittal.in
To Add in WhatsApp Group- 9929383123
To Contact- 9829071511

No comments:

Post a Comment