Sunday 17 September 2017

#3034
राजेश टंडन के शो में अजमेर के सब अफसर पहुंचे। रिटायर डीजीपी मनोज भट्ट का शानदार हुआ इस्तकबाल।
=========
आम तौर पर यही माना जाता है कि प्रभावशाली व्यक्ति के बुलावे पर ही बड़े प्रशासनिक अधिकारी पहुंचते हैं। लेकिन 16 सितम्बर की रात को फाॅयसागर रोड स्थित होटल ग्रेंड जीनिया के खूबसूरत परिसर में राजेश टंडन के निमंत्रण पर प्रशासन और पुलिस के बड़े अधिकारी मौजूद थे। टंडन ने हाल ही में डीजीपी के पद से रिटायर हुए मनोज भट्ट के सम्मान में समारोह रखा था। इसे टंडन पर बजरंग चैराहा स्थित अम्बे माता मंदिर की कृपा ही कहा जाएगा कि समारोह में रेंज की आईजी श्रीमती मालिनी अग्रवाल, कलेक्टर गौरव गोयल, एसपी राजेन्द्र सिंह चैधरी, आईपीएस राममूर्ति, डीआरएम पुनीत चावला के साथ-साथ अनेक आरएएस और आरपीएस मौजूद थे। पुष्कर के विधायक सुरेश सिंह रावत, शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय जैन, पूर्व सांसद रासा सिंह  रावत आदि भी उपस्थित रहे।
शानदार हुआ इस्तकबालः
टंडन ने मनोज भट्ट का नागरिक सम्मान करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। सूफी संत ख्वाजा साहब की दरगाह से जुड़ी दोनों अंजुमनों के पदाधिकारियों और दरगाह के प्रमुख खादिम सैयद अब्दुल गनी गुर्देजी ने दस्तारबंदी कर भट्ट का सम्मान किया। गनी गुर्देजी ने जहां भट्ट को नोटों का हार पहनाया, वहीं अंजुमन के अध्यक्ष मोईन सरकार, सचिव वाहिद हुसैन अंगारा शाह, मुन्नवर चिश्ती, इकबाल चिश्ती, शेखजादा जुल्फीकार चिश्ती आदि ने शाॅल ओढ़ाया। कोई एक घंटे तक माला पहनाने वालों की लाइन लगी रही। पुष्कर स्थित चित्रकूट धाम के उपासक पाठक जी महाराज ने भी आशीर्वाद दिया।
अजमेर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रहे टंडन वर्तमान में किसी भी प्रभावी पद पर नहीं है, लेकिन फिर भी उनके संबंध समाज के सभी वर्गों के लोगों से हैं। 16 सितम्बर को भट्ट का अजमेर आना मुश्किल था, क्योंकि उनकी सास जयपुर में एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती थीं, लेकिन भट्ट अपने पुराने साथी टंडन के आग्रह को टाल नहीं सके। बजरंगगढ़ चैराहा स्थित अम्बे माता मंदिर के संचालन और विकास में टंडन की मुख्य भूमिका है। मंदिर के माध्यम से वे जरुरतमंदों की सहायता भी करवाते हैं। टंडन के इल्म और व्यवहार के बारे में और अधिक जानकारी उनके मोबाइल नम्बर 9829071211 पर ली जा सकती है। 
एस.पी.मित्तल) (17-09-17)
नोट: फोटो मेरी वेबसाइट www.spmittal.in
https://play.google.com/store/apps/details? id=com.spmittal
www.facebook.com/SPMittalblog
Blog:- spmittalblogspot.in
M-09829071511 (सिर्फ संवाद के लिए)
================================
M: 07976-58-5247, 09462-20-0121 (सिर्फ वाट्सअप के लिए)

No comments:

Post a Comment