Sunday 7 February 2016

आरके मार्बल के मालिकों के घर पहुंचीं सीएम वसुंधरा राजे।



------------------
6 फरवरी को किशनगढ़ दौरे के दौरान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आरके मार्बल के मालिकों के निवास पर भी गईं। आरके मार्बल के मालिक सुरेश पाटनी और विमल पाटनी ने राजे से उनके निवास पर चलने का आग्रह किया था। इस आग्रह को स्वीकार करते हुए ही राजे पाटनी बंधुओं के निवास पर गईं और परिवार की महिलाओं से भी मुलाकात की। पाटनी बंधुओं ने राजे का शानदार स्वागत किया। सीएम राजे कोई 20 मिनट तक आरके मार्बल के मालिकों के निवास पर रहीं और परिवार के प्रति अपनी शुभकामनाएं प्रकट की। संस्थान के प्रमुख अशोक पाटनी के बाहर होने की वजह से राजे की मुलाकात नहीं हो सकी।
विवाह समारोह में लिया भाग:
राजे ने 6 फरवरी को आरके कम्यूनिटी सेन्टर पर आयोजित एक विवाह समारोह में भी भाग लिया। बारां जिले के भाजपा के कोषाध्यक्ष सत्यनारायण मित्तल की पुत्री अदिति का विवाह किशनगढ़ के मार्बल व्यवसायी जीवनराम मोदी के पुत्र विपुल के साथ हुआ है।
पीरदान का अनशन जारी :
पाटनी बंधु भले ही सीएम का स्वागत करने में कामयाब हो गए हो लेकिन अजमेर के जेएलएन अस्पताल में पीरदान सिंह राठौड़ और उनकी पत्नी कैलाश कंवर का छह फरवरी को भी अनशन जारी रहा। राठौड़ दम्पत्ति पिछले 58 दिनों से अनशन पर है। राठौड़ दम्पत्ति आर के मार्बल के खिलाफ सीबीआई से जांच कराने की मांग कर रहे थे। राठौड़ दम्पत्ति ने सीएम राजे से मिलने की मांग की थी लेकिन प्रशासन ने सुरक्षा कारणों से नहीं मिलाया। हालाकि पांच फरवरी को राठौड़ ने गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया से मुलाकात की थी लेकिन कटारिया का साफ कहना था कि राज्य सरकार आर के मार्बल के खिलाफ सीबीआई की जांच नहीं करवा सकती है।
(एस.पी. मित्तल)  (06-02-2016)
(spmittal.blogspot.in) M-09829071511

No comments:

Post a Comment