Friday 25 September 2015

यूपी के सीएम अखिलेश ने कहा कि चैनल वाले पैकेज मांगते हैं।

यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने 25 सितम्बर को जयपुर में अखिल भारतीय युवा यादव महासभा के एक समारोह में भाग लिया। इस समारोह में यादव ने कहा कि तमिलनाडु, महाराष्ट्र, बिहार आदि राज्यों में जब कोई घटना होती है, तो सिर्फ घटना को प्रसारित किया जाता है, लेकिन जब यूपी में कोई घटना होती है तो टीवी चैनल वाले मुख्यमंत्री का फोटो लगाकर घटना को प्रसारित करते हैं। जबकि घटना से सीधे सीएम का कोई सरोकार नहीं होता है। अखिलेश ने कहा कि चैनल वाले मुफ्त में विज्ञापन करते हैं, नहीं तो चैनल वाले पैकेज मांगते हैं। सरकार पैकेज रोज-रोज कहां से लाए।
आरक्षण पर चुप्पी:
अखिलेश ने कहा कि जयपुर आने पर एक पत्रकार ने उनसे राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत के आरक्षण पर दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया चाही। अखिलेश ने कहा मैं कोई प्रतिक्रिया नहीं दूंगा, क्योंकि मेरी बात किस तरह से रखी जाए, यह पता नहीं होता है। उन्होंने कहा कि मीडिया अपने नजरिए से शब्दों का अर्थ निकालता है।
राजस्थान की धूम में तपा हंू:
अखिलेश ने कहा कि उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई राजस्थान स्थित धौलपुर के स्कूल में की है। राजस्थान की धूम में तपने की वजह से ही आज मैं यूपी जैसे बड़े प्रदेश में सीएम की कुर्सी पर बैठकर साइकिल चला रहा हंू। राजस्थान की पथरीली जमीन और धूप में तपने के कारण ही मैं यूपी में सफलता के साथ सरकार चला रहा हंू।
(एस.पी. मित्तल)(spmittal.blogspot.in)M-09829071511

No comments:

Post a Comment