Friday 27 July 2018

वसुंधरा की सुराज गौरव यात्रा के शुभारंभ पर 2 लाख लोग जुटेंगे।

वसुंधरा की सुराज गौरव यात्रा के शुभारंभ पर 2 लाख लोग जुटेंगे। 4 अगस्त को चार भुजनाथ से अमित शाह दिखाएंगे हरी झंडी। संगठन में बदलाव नहीं-सैनी।
=====
राजस्थान में लगातार दूसरी बार भाजपा की सरकार बनवाने और तीसरी  बार मुख्यमंत्री बनने के लिए वसुंधरा राजे की सुराज गौरव यात्रा आगामी 4 अगस्त से शुरू होगी। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने बताया कि उदयपुर संभाग के विश्वविख्यात मंदिर चार भुजानाथ से यात्रा का शुभारंभ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हरी झंडी दिखा कर करेंगे। शुभारंभ पर होने वाली सभा में दो लाख लोगों को एकत्रित करने का लक्ष्य रखा गया है। सीएम की यात्रा पूरी तरह भाजपा संगठन की होगी। उदयपुर संभाग के बाद भरतपुर, जोधपुर, कोटा, बीकानेर और जयपुर संभाग से यात्रा गुजरेगी। यात्रा का समापन अजमेर संभाग में होगा। उम्मीद है कि समापन पुष्कर तीर्थ में बड़ी सभा कर किया जाएगा। इस सभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाग लेने की उम्मीद है। 
बस तैयारः 
सीएम राजे की सुराज गौरव यात्रा के लिए आधुनिक साधनों से सुसज्जित वातानुकूलित बस तैयार की गई है। बस के ऊपर मंच भी बनाया गया है। यात्रा के दौरान कई स्थानों पर राजे बस के मंच से ही सभा को संबोधित करेगी। 25 जुलाई को इस बस को सीएम राजे के जयपुर स्थित सरकारी आवास पर लाया गया। सीएम ने मंच पर चढ़ कर बस का गहनता के साथ अवलोकन किया। बस में इस बात का पूरा ख्याल रखा गया है कि यात्रा के समय सीएम को कोई परेशानी न हो।
संगठन में बदलाव नहीं-सैनीः
25 जुलाई को प्रदेशाध्यक्ष सैनी ने कहा कि भाजपा संगठन में कोई बदलाव नहीं होगा। मैं हटाने में नहीं बल्कि जोड़ने में विश्वास करता हंू। आवश्यकता हुई तो संगठन में नए पदाधिकारी शामिल किए जाएंगे। यानि अशोक परनामी के समय संगठन का जो ढांचा था वह सैनी के अध्यक्ष के कार्यकाल में भी बना रहेगा।
एस.पी.मित्तल) (25-07-18)
नोट: फोटो मेरी वेबसाइट www.spmittal.in
https://play.google.com/store/apps/details? id=com.spmittal
www.facebook.com/SPMittalblog
Blog:- spmittalblogspot.in
M-09829071511 (सिर्फ संवाद के लिए)
================================
अपने वाट्सएप ग्रुप को 7976585247 नम्बर से जोड़े

No comments:

Post a Comment