Monday 30 July 2018

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन तक पहुंचा ब्लाॅग।

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन तक पहुंचा ब्लाॅग। पढ़ने के बाद शुभकामनाएं भिजवाई।
=====

गत 20 जुलाई को लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव की कार्यवाही का जिस धैर्य और शालीनता के साथ लोकसभा अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा महाजन ने संचालन किया, उसे लेकर मैंने 21 जुलाई को एक ब्लाॅग लिखा था। 30 जुलाई को लोकसभा अध्यक्ष के ओएसडी (मीडिया) पंकज वी क्षीरसागर का (दिल्ली से लैंड लाइन नम्बर 011-23013211) से फोन आया और और मुझे यह सूचित किया गया कि लोकसभा अध्यक्ष ने मेरा ब्लाॅग पढ़ लिया है। अध्यक्ष ने मेरे और मेरे परिवार के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए शुभकामनाएं प्रेषित की है। मुझे यह भी बताया गया कि अध्यक्ष महोदया ने मेरा ब्लाॅग विस्तार के साथ पढ़ा है। अध्यक्ष के निर्देश पर ही मुझे शुभकामनाएं दी जा रही है। पाठकगण 21 जुलाई वाले मेरे ब्लाॅग को फेसबुक पेज, वेबसाइट और सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म पर पढ़ सकते हैं। मेरे लिए यह अच्छा संदेश है कि लोकसभा अध्यक्ष द्वारा भी ब्लाॅग पढ़ा जा रहा है। जब कभी मुझे ऐसी शुभकामनाएं मिलती हैं तो मुझे जिम्मेदारी का अहसास होता है।
एस.पी.मित्तल) (30-07-18)
नोट: फोटो मेरी वेबसाइट www.spmittal.in
https://play.google.com/store/apps/details? id=com.spmittal
www.facebook.com/SPMittalblog
Blog:- spmittalblogspot.in
M-09829071511 (सिर्फ संवाद के लिए)
================================
अपने वाट्सएप ग्रुप को 7976585247 नम्बर से जोड़े

No comments:

Post a Comment