Thursday 12 April 2018

कांग्रेस ने नहीं चलने दी संसद-भूपेन्द्र यादव।

कांग्रेस ने नहीं चलने दी संसद-भूपेन्द्र यादव।
एक विधायक के यूरोप टूर पर, एक मंत्री जयपुर में व्यस्त रहने के कारण अजमेर के उपवास में दोपहर को शामिल हुई।
=====

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेन्द्र यादव ने कहा कि कांग्रेस के सांसदों के हंगामे की वजह से संसद के दोनों सदनों में बजट सत्र में काम नहीं हो सका। 12 अप्रैल को अजमेर में बजरंगगढ़ मंदिर के नीचे उपवास स्थल पर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यादव ने कहा कि भाजपा भी विपक्ष में थी, लेकिन संसद को इतने लम्बे समय तक कभी भी बाधित नहीं किया। कांग्रेस की करतूत को आम जनता तक पहुंचाने के लिए ही अजमेर सहित देशभर में उपवास का आयोजन किया गया है। हम महात्मा गांधी के बताए मार्ग पर चल कर अपनी बात जनता तक पहुंचाना चाहते हैं।
मंत्री और विधायक नहीं आएः
जिला स्तरीय उपवास के कार्यक्रम में भाजपा के सभी विधायकों और संबंध्ंिात जिले के मंत्रियों को भी अनिवार्य तौर पर भाग लेना था, लेकिन अजमेर दक्षिण क्षेत्र के भाजपा विधायक और प्रदेश की महिला एवं बाल विकास विभाग की मंत्री श्रीमती अनिता भदेल जयपुर में विभाग के एक कार्यक्रम में व्यस्त होने की वजह से दोपहर को उपवास स्थल पर आ पाई। विभाग का यह कार्यक्रम एक निजी होटल में आयोजित था। इसी प्रकार केकड़ी के विधायक और संसदीय सचिव शत्रुघ्न गौतम इन दिनों यूरोप के टूर पर है। इसलिए गौतम भी नहीं आए। गौतम 8 से 15 अप्रैल तक विदेश में रहेंगे। इन दिनों भारत खास कर उत्तर भारत में भीषण गर्मी रहती है, जबकि यूरोप के देशों में ठंडक। गौतम का यूरोप टूर निजी बताया जा रहा है।
डेयरी अध्यक्ष च ौधरी के समर्थक भी आएः
उपवास स्थल पर अजमेर डेयरी के अध्यक्ष रामचन्द्र च ौधरी के समर्थकों ने भी बड़ी संख्या में भाग लिया। च ौधरी स्वयं भी राष्ट्रीय महासचिव यादव के साथ उपवास पर बैठै। च ौधरी के अलावा मंत्री वासुदेव देवनानी, संसदीय सचिव सुरेश सिंह रावत, विधायक भागीरथ च ौधरी, शंकर सिंह रावत, देहात अध्यक्ष बीपी सारस्वत, शहर अध्यक्ष अरविंद यादव, एडीए के अध्यक्ष शिव शंकर हेड़ा, मेयर धर्मेन्द्र गहलोत, धर्मेश जैन, पूर्व सांसद रासा सिंह रावत, डाॅ. दीपक भाकर, जिला प्रमुख वंदना नोगिया, पुष्कर, ब्यावर, किशनगढ़, केकड़ी, नसीराबाद आदि के विकास प्रमुख भी उपस्थित थे। 

No comments:

Post a Comment